विजय देवराकोंडा की फिल्म VD12: नई फिल्म में होगी कौनसी हसीना - तृप्ति दिमरी या रुक्मिनी वसंत?

विजय देवराकोंडा के प्रति उत्सुकता बढ़ रही है, उनकी आने वाली फिल्म VD12 के बारे में रोमांचक जासूसी थ्रिलर, जिसमें गौतम तिन्नानुरी निर्देशक है, कुछ रोचक तथ्यों की खबरें आ रही हैं। सीथारा एंटरटेनमेंट्स के तहत नागा वाम्सी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के बारे में जानें।

VD12 Vijay Deverakonda's Upcoming Film
VD12: विजय देवराकोंडा की नई फिल्म में होगी कौनसी हसीना?

अबतक के बेहद पॉपुलर 'एनिमल ब्यूटी' तृप्ति दिमरी ने एक और धमाकेदार प्रोजेक्ट के लिए बातचीत में होने की चर्चा की जा रही है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'एनिमल' में उनकी भूमिका को फैंस ने काफी पसंद किया है, तृप्ति दिमरी कई लड़को की Crush बन चुकी है। अब खबरों से सामने आ रहा है कि तृप्ति दिमरी विजय देवराकोंडा की एक और फिल्म के लिए बातचीत हो रही है।

तृप्ति दिमरी और रुक्मिनी वसंत: कौन होगी मुख्य नायिका?

कई रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की मुख्य नायिका बनने का मौका तृप्ति दिमरी (Tripti Dimri) को मिल सकता है। 'एनिमल' ( से फेम पाने वाली तृप्ति का अभिनय हर किसी को मुह दिखाने के लायक है। उनके बारे में सुनकर ही दिल खुश हो जाता है। लेकिन खबरें यह भी कह रही हैं कि 'सप्त सागरदाचे एलो: साइड ए और साइड बी' की अभिनेत्री रुक्मिनी वसंत (Rukmini Vasanth) भी इस फिल्म के लिए विचारात्मक हैं। इसमें होने वाले चयन प्रक्रिया का हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

श्रीलीला की बदलती किस्मत

पहले तो फिल्म की मुख्य नायिका के रूप में श्रीलीला को चुना गया था, लेकिन शूटिंग की तारीखों के टकराव के कारण, उन्होंने परियोजना से हाथ खींच लिया। इसके परिणामस्वरूप, तृप्ति दिमरी और रुक्मिनी वसंत के बीच दूसरी राय बन गई है।

शूटिंग मार्च 2024 में फिर से शुरू

फिल्म की शूटिंग का पूर्वानुमान है कि मार्च 2024 में फिर से शुरू होगी। फैंस को बहुत बारीकी से इंतजार है और वे आशा कर रहे हैं कि इस बार की चरण संग्रहण में उन्हें रोमांच भरा अनुभव होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ