गुंटूर कारम: बॉक्स ऑफिस की कमाई में छुपा रहस्य

Guntur Karam movie box office

गुंटूर कारम (Guntur Karam) ने अब तक बॉक्स ऑफिस में एक रोचक दौड़ दिखाई है, जिसमें फिल्म की कमाई में आठवें दिन के बाद एक ठहराव आया है। जबकि फिल्म की शुरुआत अच्छी रही, तो अब तक की रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने आठवें दिन को लेकर सिर्फ ₹3 करोड़ कमाए हैं, जो अब तक का सबसे कम है।

फिल्म के निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की बातों के अनुसार, फिल्म को सही तरीके से प्रमोट नहीं किया गया और यह गलत समय पर रिलीज हो गई। क्या यही है इस रहस्यमय रुकावट की वजह? इसे देखते हुए कहा जा रहा है कि फिल्म के साथ कुछ गड़बड़ है जिसका सच अब तक उजागर नहीं हुआ है।

महेश बाबू (Mahesh Babu Film) के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई गई फिल्म ने पिछले सप्ताह में भारत में ₹107.9 करोड़ कमाए और इसकी कुल कमाई अब तक ₹110.90 करोड़ हो गई है। महेश बाबू ने एक साल के ब्रेक के बाद इसमें अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है, जिससे दर्शकों के बीच में बड़ी उम्मीदें थीं।

फिल्म की रहस्यमयी गति और इसके आठवें दिन का कमाई कम होने के बावजूद, इसमें शामिल होने वाले कलाकारों ने इसे लेकर अपने रुख की जरुरत को नकारात्मक साबित करते हुए दर्शकों से उनके दृष्टिकोण को साझा किया हैं। फिल्म की कहानी में छुपा हुआ इस सस्पेंस को देखते हुए, दर्शकों को इस फिल्म के राज का खुलासा होगा या नहीं, यह एक बड़ा सवाल बना हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ