Kalki 2898 AD : फिल्‍म सेट से लीक हुई फोटोज पर कार्रवाई की मांग, दिशा पाटनी का एंट्री किया गया खुलासा

Kalki 2989 AD Film
Kalki 2989 AD Film

साउथ के धड़ाधड़ एक्टर प्रभास की Upcoming Film 'कल्‍क‍ि 2898 AD' की चर्चा बॉलीवुड और साउथ के फिल्मी जगत में धूम मचा रही है। इस फिल्म के सेट से लीक हुई फोटोज ने फिल्मांकन की उम्मीदों को उड़ा दिया है। प्रभास के फैन्स और सिनेमा उत्साहित थे, लेकिन इस घटना ने उन्हें निराश कर दिया है। इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर कार्रवाई की मांग की है।

'Kalki 2898 AD' के फिल्म सेट से लीक हुई फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इन फोटोज में प्रभास को सेट पर दिखाया गया है, जो फिल्म के कुछ सीन्स की एक झलक देते हैं। फैन्स और सिनेमा की दुनिया में इस घटना के बारे में काफी चर्चा हो रही है।

कल्‍क‍ि 2898 AD: प्रभास की फिल्म से सेट से लीक फोटोज, निर्देशक की कार्रवाई पर बवाल

इसके साथ ही, फिल्म में दिशा पाटनी का एंट्री होने की भी खबरें आ रही हैं। उनके किरदार के बारे में कुछ भी अभी तक स्पष्ट नहीं है, लेकिन फैन्स दिशा को फिल्म में देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

फिल्म 'Kalki 2898 AD' की रिलीज की तारीख 9 मई, 2024 है, और फैन्स को फिल्म के आउटलाइंस और किरदारों का पूरा राज खुलेगा। इससे पहले, फिल्म के बारे में कई उम्मीदें और अधिकारिकता से लेकर बहुत सारी चर्चाएं हो रही हैं। फिल्म के प्रमोशन कार्यक्रम भी उम्मीद से अधिक संवेदनशीलता के साथ इंतजार किए जा रहे हैं।

'Kalki 2898 AD' की रिलीज के बाद, फिल्म की प्रतिक्रिया और दर्शकों का रुझान भी सामने आएगा। फिल्म इंडस्ट्री में उत्साह और रोमांच का माहौल बना रहेगा, और फैन्स के बीच अभी से ही एक्साइटमेंट बढ़ गया है।


फिल्मी इंडस्ट्री की ताज़ा ख़बरें:

मार्वल के दिलचस्प जोड़ी: 'डेडपूल 3' में वुल्वरिन का धमाकेदार वापसी!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ