चोरी चोरी चुपके चुपके भोजपुरी फिल्म | Chori Chori Chupke Chupke Bhojpuri Film

खेसारी लाल यादव की एक सुपरहिट फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया गया है, इस फिल्म टाइटल बखूबी इस फिल्म पर सूट कर रहा है। जिसका नाम है  'चोरी चोरी चुपके चुपके' ‘Chori Chori Chupke Chupke’

Chori Chori Chupke Chupke फिल्म का ट्रेलर देखने से काफी कॉमेडी से भरी फिल्म लग रही है, और ये पारिवारिक फिल्म है। बता दे,  इस फिल्म की शूटिंग लंदन में जयदा की गई है। 

Chori Chori Chupke Chupke Star Cast

इस फिल्म में आपको दिखेंगे खेसारी लाल यादव और शहर अफशा अपने लीड रोल में हैं, साथ - साथ दीपक सिन्हा, संजय महानंदा और भी कॉमेडी करते दिखेंगे।

Chori Chori Chupke Chupke Film Story

फिल्म कि कहानी बहुत जबरदस्त होने वाली है, आप इसके ट्रैलर को देखेंगे तो, पता चलेगा कि इस फिल्म कि कहानी खेसारी लाल यादव और शहर अफशा के के चारो तरफ ही घूम रही है। शहर अफशा के पिता उसकी कि शादी के लिए संस्कारी और अच्छे लड़के कि तलाश में लगे हुए दिखते हैं। तभी इनकी मुलाकात खेसारी लाल यादव हो जाती है। लेकिन फिल्म में खेसारी को बस एक ठग की तरह दिखाया है, जो सिर्फ इनके पैसे से प्यार होता है।


अंत मे बड़े घोटाले के बाद शहर अफशा (Sahar Afsha) और उनके पिता को खेसारी कि सच्चाई पता लग जाता है। अब इस फिल्म को देखने पर ही पूरी कहानी समझ आएगी।

इस फिल्म को  निशांत उज्जवल, प्रशांत, और अभय सिंह जी ने प्रडूस किया है, रजनीश मिश्रा जी के द्वारा डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के गाने बहुत दुमदार है, जिसे खुद खेसारी लाल यादव और इनके साथ प्रियंका सिंह, खुशबू तिवारी ने मिल कर गया है।

और पढ़े : प्रदीप पांडेय झूठ बोलकर क्यों फंसे हर्षिका पूंचा के प्यार में...

Chori Chori Chupke Chupke Bhojpuri Film release date

चोरी चोरी चुपके चुपके फिल्म के रिलीज डेट के बारे में जानने के लिए और इस फिल्म को डाउनलोड करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें

एक टिप्पणी भेजें

4 टिप्पणियाँ