यश कुमार की इतनी दर्दनाक फिल्म देख, फैंस के आँखों से नहीं रुके आँसू | Ek Tha Joker

Ek Tha Joker
Ek Tha Joker Yash Kumar Film

भोजपुरी के सुपर स्टार यश कुमार मिश्रा भोजपुरी इंडस्ट्री को एक अलग ही पहचान देने में जुट चुके हैं, वही सोशल मीडिया और इंटरनेट पर यश कुमार के फिल्म ट्रेलर जो हाल ही में रिलीज हुआ था, उसके वजह से भोजपुरी फैंस के अलावा बॉलीवुड फैंस भी इस फिल्म को देखने को बेताब है। वही यह यश कुमार मिश्रा की अब तक के करियर की बेस्ट इस फिल्म में बेस्ट एक्टिंग भी रही है, और यह भी कहा जा रहा है कि यह फिल्म भोजपुरी फिल्म के कई रिकॉर्ड भी तोड़ देगी। क्योंकि जब आप फिल्म को देखेंगे तो आप के आंसू नहीं रोक पाएंगे, और ना ही चाहा के रोक पाएंगे। इस फिल्म को एंटरटेन रंगीला के ऑफिशल युटुब चैनल पर रिलीज किया गया था, और फिल्म का नाम 'एक था जोकर' है। 

बता दें कि, इस फिल्म के स्टार कास्ट यश कुमार, स्मृति सिन्हा, विनोद मिश्रा और अमित शुक्ला जैसे कई दिग्गज कलाकार हैं। वही इस फिल्म के प्रड्यूसर जयेश कुमार एंटरटेन और निधि मिश्रा है, सुनीत वर्मा इस फिल्म के डायरेक्टर है और इस फिल्म की कहानी को यश कुमार ने खुद ही लिखा है। 

एक था जोकर फिल्म यश कुमार मिश्रा की अब तक की रिकॉर्ड तोड़ मूवी में से एक बन चुकी है, क्योंकि फैंस, ट्रेलर के बाद से ही इस फिल्म को पूरा देखने के लिए काफी ज्यादा बेचैनी देखी जा सकती है। तो जानते हैं इस फिल्म में ऐसा क्या है, जो ट्रेलर देखने के बाद से इस फिल्म को सुपरहिट बनाती है। इस फिल्म में यश कुमार मिश्रा एक जोकर का किरदार निभाते हैं, क्योंकि उनके पिता की बचपन में मृत्यु होने की वजह से वह आगे की पढ़ाई जारी नहीं रख पाते, जिसकी वजह से वह पैसे कमाने के लिए जोकर बंद कर लोगों को लुभाते हैं, जिससे उन्हें कई लोग पैसे भी देते हैं और उसी से वह अपना जीवन यापन भी करते हैं। 

वही स्मृति सिन्हा भी जो जोकर जानी यश कुमार को पसंद करती है आगे चलकर वह यश कुमार से शादी कर लेती है। और बाद में यश कुमार का एक बेटा होता है जिसे यश कुमार अपनी जैसी जिंदगी ना देकर, उसे पढ़ाने का ख्वाब देखते हैं और पूरा भी करते हैं। पर पढ़ाई के खर्च के लिए वह जोकर की वेशभूषा बनाकर लोगों को करतब दिखाते हैं और पैसे कमाते हैं और अपने बेटे की पढ़ाई में लगाते हैं। 

आगे जब उनका बेटा आईएएस बन जाता है तो यश कुमार मिश्रा और स्मृति सिन्हा को अपना माता-पिता मानता और एक अमीर लड़की से शादी कर लेता है जिसके बाद यश कुमार के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ता है, साथ ही उन्हें टीबी और उनकी बीवी को ब्लड कैंसर हो जाता है। अब देखना यह है कि यश कुमार अपनी जिंदगी की मुसीबतों से जूज पाते हैं कि नहीं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ