संचिता बनर्जी ने अपने देवर को कैसे सिखाए सबक, जानिए पूरी कहानी

Ye Bandhan Hai Pyar Ka
Ye Bandhan Hai Pyar Ka

भोजपुरी के एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत जिन्हें आप शायद ही जानते होंगे क्योंकि इनकी काफी कम फिल्में भोजपुरी मैं आई है, पर आप भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा को तो जानते होंगे जो अपनी अदाओं और एक्टिंग से काफी फैंस के दिलों पर राज करते हैं। विक्रांत सिंह राजपूत मोनालिसा के पति (Monalisa Husband Vikrant Singh) है। विक्रम सिंह ने भोजपुरी में काफी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जैसे प्रेम लीला (Prem Leela), पाकिस्तान में जय श्री राम (Pakistan Mein Jai Shri Ram), चुटकी भर सिंदूर (Chutkibhar Sindur) और बॉर्डर (Boder) जैसी काफी फिल्मों में। वही विक्रांत की एक फिल्म है जिसे सोशल मीडिया और इंटरनेट पर काफी ज्यादा सर्च किया जाता है यह मूवी है 'यह बंधन प्यार का' (Ye Bandhan Hai Pyar Ka)।

यह बंधन है प्यार का फिल्म का रिलीज डेट इंटरनेट पर रिवील नहीं किया गया है, पर इसका ट्रेलर यूट्यूब के ऑफिशल चैनल Enterr10Rangeela पर 24 फरवरी 2023 में रिलीज किया गया था। तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म अप्रैल में रिलीज की गई होगी।

'ये बंधन प्यार का फिल्म' (Ye Bandhan Hai Pyar Ka Bhojpuri Movie) के लीड स्टार कास्ट है विक्रांत सिंह (Vikrant Singh Rajput), राजपूत संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee), श्रुति राव (Shruti Rao), ऋषभ कश्यप (Rishabh Kashyap), रितु पांडे (Ritu Pandey) और अनूप अरोरा (Anup Arora) जैसे काफी बड़े सुपरस्टार्स। इस फिल्म के डायरेक्टर प्रवीण कुमार गुदुरी है, वही प्रोड्यूसर प्रदीप सिंह, अप्रूव मेड़तिया और मोनिका सिंह है। और इस फिल्म को प्रेजेंट Entertain Television Pvt Ltd ने किया हैं।

'ये बंधन प्यार का फिल्म' (Bhojpuri Film Yeh Bandhan Hai Pyar Ka) प्यार मोहब्बत पर है, इस फिल्म में विक्रांत सिंह और ऋषभ कश्यप दोनों भाई होते हैं। पर ऋषभ कश्यप (Rishabh Kashyap Movies) काफी नटखट और भाई पर निर्भर होते हैं। फिल्म की कहानी आगे बड़ी रही होती है विक्रांत सिंह को संचिता बनर्जी Sanchita Banerjee Movie) से प्यार हो जाता है और आगे चलकर शादी भी हो जाती है जिसके बाद, फिल्में विक्रांत सिंह और ऋषभ कश्यप में दूरियां बनने लगती है। आगे की कहानी जानने के लिए आपको यह फिल्म देखनी पड़ेगी। 

ये भी पढ़े : अरविंद अकेला कल्लू ने आम्रपाली दुबे से झूठ बोलकर शादी की...

आप इस फिल्म को इंटरनेट से डाउनलोड (Ye Bandhan Hai Pyar Ka Bhojpuri Movie Download) करके आसानी से देख सकते हैं, फिलहाल अभी इस फिल्म को यूट्यूब पर रिलीज नहीं किया गया है पर आप यूट्यूब पर इस फिल्म के काफी सारे मूवी क्लिप्स (Movie Clips) देख सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ