हनुमान: रहस्यमय कारण, इस सुपरहीरो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस को हिला दिया !

HanuMan movie
HanuMan : सुपरहीरो फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 7

भारतीय सिनेमा में एक नई धारा शुरू हो गई है, और उसका नाम है "हनुमान"। तेजा सज्जा की इस सुपरहीरो फिल्म ने दर्शकों को हैरान और उत्सुक कर दिया है। गुरुवार के दिन को बीतते हुए, "हनुमान" (HanuMan movie) ने अपनी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में दुनियाभर में 130 करोड़ की सीमा को पार कर लिया। भारतीय बाजार में, फिल्म ने एक ही दिन में 9.5 करोड़ रुपए कमाए, जिससे इसकी कुल कमाई भारत में 79.60 करोड़ रुपए पहुंची। रोज़ की कमाई में थोड़ी सी गिरावट आई है, लेकिन यह उम्मीद करते हैं कि इसका दूसरा हफ्ता फिर से उच्च होगा।

एक हफ्तेहनुमान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (करोड़ में)
दिन 1रुपए 4.15
दिन 2रुपए 8.05
दिन 3रुपए 12.45
दिन 4रुपए 16.00
दिन 5रुपए 14.50
दिन 6रुपए 13.11
दिन 7रुपए 11.34
कुलरुपए 79.60

फिल्म ने महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' (Mahesh Babu Guntur Kaaram) के साथ मुकाबला किया, और इसके बावजूद, फिल्म ने तेलुगु (Telugu cinema) ओक्यूपेंसी में 57.44% का रिकॉर्ड बनाया। "हनुमान" की कहानी रहस्यमय है, जिसमें एक युवा पुरुष (तेजा सज्जा) को भगवान हनुमान की कृपा से सुपरपावर्स प्राप्त होता है, और वह बुराई के खिलाफ लड़ता है। इसमें वरलक्ष्मी सरथकुमार, अमृता ऐयर और विनय राय भी हैं, जो फिल्म को और भी रोमांचक बनाते हैं।

हनुमान ने अपनी रिलीज के बाद से ही स्तिथि पर अपनी स्थिति बनाए रखी है, और इसका नाम अब भारत में 100 करोड़ के क्लब की ओर बढ़ रहा है। क्या इस नए सुपरहीरो की उच्चतम कमाई के लिए लोगों की उम्मीदें पूरी होंगी? आइए देखते हैं, क्या होता है अगले हफ्ते इस धमाकेदार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Hanuman box office collection) के साथ!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ