इंडिया VS पाकिस्तान फिल्म में ऐसा क्या हुआ, जिसने उस समय के सारे रिकॉर्ड तोड़े

India Vs Pakistan Movie
India Vs Pakistan Bhojpuri Film

भोजपुरी की फिल्म जो उस समय की काफी ज्यादा बेहतरीन फिल्मों में से गिना जाता है, क्योंकि इस फिल्म की कहानी को ही कुछ अलग तरीके से लिखा गया है। और साथी ही इस फिल्म में काफी बड़े सुपर स्टारों ने काम किया है। इस फिल्म को फैंस अभी भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस फिल्म का नाम 'इंडिया वर्सेस पाकिस्तान' (India Vs Pakistan) है। पर जब आप इस फिल्म को देख रहे होंगे तो आपको इस फिल्में काफी बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

इंडिया vs पाकिस्तान (India Vs Pakistan Film Release Date) फिल्म को 11 अगस्त 2017 में रिलीज़ किया था, वही इस के स्टार कास्ट है यश मिश्रा (Yash Mishra), अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu), राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और रितेश पांडे (Ritesh Pandey) जैसे काफी बड़े सुपरस्टार। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है फिरोज और खान ने और प्रोड्यूसर है अनिल कपूर और प्रदीप सिंह। साथी इस फिल्म को India E-Commerce limited के बैनर तले बनाया गया है।

'इंडिया वर्सेस पाकिस्तान' फिल्म (India Vs Pakistan Bhojpuri Film) जब आप देख रहे होंगे तो आपको बॉलीवुड की 'बॉर्डर' फिल्म की काफी झलकियां देखने को भी मिलेगी। इस फिल्म में इंडिया और पाकिस्तान के बंटवारे के बाद कुछ विवादों के वजह से इंडिया आर्मी जो बॉर्डर पर पहरेदारी कर रही है वह पाकिस्तान के काफी आर्मी को अलग अलग तरीके से मारती है। साथ ही आपको इस फिल्म के बैकग्राउंड म्यूजिक और गाने देश भक्ति की याद दिलाते रहेंगे।

ये भी पढ़े : खेसारी लाल यादव भी अपने मां-बाप को छोड़ कर विदेश जाएंगे

कहानी में मोड़ तब आता है जब पाकिस्तान इंडिया से कश्मीर लेने के लिए गोली बारूद का इस्तेमाल ना करके क्रिकेट खेल के फैसला करते हैं जो देखना काफी दिलचस्प होता है। आगे की कहानी जानने के लिए आपको एक बार इस फिल्म को देखना पड़ेगा कि आखिर कैसे इंडिया बॉर्डर पर स्थित आर्मी क्रिकेट से कश्मीर को बचा पाती है कि नहीं और पाकिस्तान क्या क्या करती है?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ