भोजपुरी एक्ट्रेस आकांशा दुबे ने की खुदखुशी, जानिए पूरा सच Bhojpuri Actress Akanksha Dubey Attempted Suicide

Akanksha Dubey Attempted Suicide

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांशा दुबे जो कम  समय में भोजपुरी फैंस की पसंदीदा एक्ट्रेस और मॉडल बन गई थी, आज उनकी खुदखुशी की खबर आ रही है जिसके बाद फैंस को अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है की ये सच है की नहीं। जिन्हे हाल ही में पवन सिंह के साथ 'ये आरा कभी नहीं हारा' गाने में देखा था, ये अचानक ये सब क्या हो गया। 

आज 26 मार्च के दिन ही Music Tone के ऑफिसियल चैनल पर 'ये आरा कभी नहीं हारा' (ye aara kabhi nhi haara song) गाना रिलीज़ हुआ है जिसमे पवन सिंह और आकांशा दुबे (akansha dubey) है। लेकिन कुछ समय बाद ही ये खबर आई की आकांशा दुबे ने आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद से फंस को काफी बढ़ा झटका लगा साथ ही उनके माता - पिता सदमे में है। 

अभी पुलिस इसकी तेहखिकत में लग गई है की, आखिर आकांशा दुबे ने ये कदम क्यों उठाया? फिलहाल, अभी इस आत्महत्या के पीछे का राज़ अभी पता नहीं चला है, अभी ये बताया जा रहा है 'सारनाथ के सोमेंद्र होटल में भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने फांसी लगाकर खुदखुशी (akansha dubey sucide news) कर लिया है', इस खबर के बाद से भोजपुरी इंडस्ट्री को भी काफी बढ़ा झटका  लगा है। 

वही बता दे, आकांशा दुबे हाल के कुछ तीन साल पहले ही अपने परिवार वालो के साथ ही मुंबई शिफ्ट हुई थी। उनके परिवार वाले चाहते थे की आकांशा दुबे एक IPS ऑफिसर बने लेकिन आकांशा को डांस और एक्टिंग का शौक था। इसलिए आकांशा ने भोजपुरी फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था तब उनकी उम्र महज़ 17 साल की थी। उन्होंने काफी रिजेक्शन भी सहा फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए और डायरेक्टर आशी तिवारी के साथ कुछ फिल्मो में भी काम किया था। 

आकांशा ने कहा भी था की 'नए आर्टिस्ट को नए जैसा ट्रीट नहीं किया जाता है। इसकी वजह से लोगों का आत्मविश्वास टूट जाता है।' जब वो फ़िल्मी कैरियर में बार-बार रिजेक्ट हो रही थी। लेकिन उनकी माँ उन्हें काफी सपोर्ट करती थी।

अब फिलहाल आकांशा हमारे बीच नहीं है और फैंस चाहते है की आकांशा ने आत्महत्या कदम क्यों उठाया या ये मर्डर है?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ