प्रदीप पांडेय और काजल राघवानी फिल्म, इश्क़ हुआ लांच

Pradeep Pandey and Kajal Raghwaani Film Ishq

भोजपुरी के रॉकस्टार कहे जाने वाले प्रदीप पांडे अपनी एक और फिल्म को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं फैंस प्रदीप पांडे और काजल राघवानी (pradeep pandey and kajal raghwani film) की जोड़ी को इस फिल्म में देखकर काफी ज्यादा एक्साइटिड है और इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, इस फिल्म का नाम 'इश्क' (ishq bhojpuri film) है जिसे भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल Enterr10 Rangeela पर लॉन्च अपलोड किया गया है। 

इश्क मूवी के स्टार कास्ट है प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू (pradeep pandey chintu), काजल राघवानी (kajal raghwani), शुभी शर्मा (shubhi sharma), विक्रांत सिंह राजपूत (vikrant singh rajpoot), राज प्रेमी (raj premi) और भी कई।  

इस फिल्म में काजल राघवानी और प्रदीप पांडे की केमिस्ट्री काफी ज्यादा लोगों को पसंद आ रही है वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर और लेखक राजकुमार आर पांडे है। 

यह फिल्म रोमांस से भरी और एक्शन से भरी फिल्म है जिसमें काजल राघवानी और प्रदीप पांडे एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन कई लोगों को यह मंजूर नहीं होता जिसके बाद शुरू होती है प्यार की जंग, तो बस अब देखना यह है क्या प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू अपने प्यार को पा सके कि नहीं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ