अरविन्द अकेला कल्लू क्यों पाल रहे है एक आत्मा के बच्चे, जानिए पूरी कहानी

Raaz Film

भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू जिन्हें नटखट सुपरस्टार के नाम से भी जाना जाता है, यह आजकल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड में चल रहे हैं, क्योंकि अरविंद की आने वाली फिल्म जिसका टाइटल 'राज' (Raaz) है। इसका ट्रेलर यूट्यूब के SRK Music पर रिलीज किया गया है जिसे करोड़ लोगों ने देखा भी है और पसंद भी किया है। वहीं कई फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं।

बता दे इस फिल्म के लीड स्टार कास्ट है अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu), पूजा गांगुली (Pooja Ganguly), माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastav), अनूप अरोड़ा (Anoop Arora) जैसे दिग्गज कलाकार। इस फिल्म के डायरेक्टर है, लालबाबू पंडित और प्रड्यूसर है रोशन सिंह।

राज भोजपुरी फिल्म (Raaz Bhojpuri Movie) जो एक हॉरर फिल्म होने वाली है साथ साथ इसमें कॉमेडी भी देखने को मिलेगा। फिल्म में दिखाया गया है कि अरविंद अकेला कल्लू की शादी पूजा गांगुली से हो जाती है पर अरविंद अकेला कल्लू बिन बाप, दो बच्चों के बाप बन जाते हैं, और वह बच्चे एक आत्मा की होते हैं जिसकी मृत्यु हो चुकी है और उसकी आत्मा अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu New Film) को परेशान कर रही है अब देखना यह है कि अरविंद अकेला कल्लू इस मुसीबत से कैसे छुटकारा पाएंगे। और क्या अरविंद अकेला कल्लू अपनी शादी को बचा पाएंगे कि नहीं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ