खेसारी लाल यादव ने की चोरी, फिर सहर अफ्शा ने क्या किया | Chori Chori Chupke Chupke Bhojpuri Movie 2022

Superhit Film Chori Chori Chupke Chupke

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव जो भोजपुरी फैंस की सबसे पहली पसंद है, और खेसारी लाल की फिल्म  आते ही सुपरहिट हो जाती है वही, यह हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे होते हैं। इन्होंने हाली के कुछ ही सालों में काफी ऐसे सुपरहिट फिल्में दी है जिसे आज भी इंटरनेट पर सर्च किया जाता है। जैसे कि 2023 में आई फिल्मे 'सैयां अरब गईले ना' (Saiya Arab Gaile Na), 'दुल्हनिया लंदन से लाएंगे' (Dulhania London Se Laenge), बाप जी (Baap Ji), 'राजा की आएगी बारात' (Raja Ki Aaegi Barat)/ जो काफी सुपरहिट रही।

ऐसे ही खेसारी लाल की एक और फिल्म जिसे लोग अभी भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं, इस फिल्म का नाम 'चोरी चोरी चुपके चुपके' (Chori Chori Chupke Chupke)है, इस फिल्म का ट्रेलर 22 अगस्त 2021 में Enterr10Rangeela के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया था जिसके बाद इस फिल्म के ट्रेलर को इतना पसंद किया गया की यूट्यूब पर इस पर करोड़ों से ज्यादा व्यूज आ गए। बता दे कि इस फिल्म मे लीड स्टार कास्ट खेसारी लाल यादव (Kesari Lal Yadav), सहर अफशा (Sahar Afsha), दीपक सिन्हा (Deepak Sinha) और संजय महानंद (Sanjay Mahanand) जैसे काफी सुपरस्टार एक्ट्रेस।

चोरी चोरी चुपके चुपके फिल्म (Chori Chori Chupke Chupke Bhojpuri Movie) को 17 सितम्बर 2021 में रिलीज़ किया गया था और इस के डायरेक्टर थे,रजनीश मिश्रा और प्रोड्यूसर अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मू वाला और निशांत उज्जवल थे, और इस फिल्म को Yashi Films PVT Ltd के द्वारा प्रेजेंट किया गया था।

खेसारी लाल यादव की यह 'चोरी चोरी चुपके चुपके' फिल्म (Khesari Lal Film Chori Chori Chupke Chupke) जिसमें आपको भरपूर कॉमेडी देखने को मिलता है और इस फिल्म को लंदन (Bhojpuri London Films) में शूट किया गया है तो इसके बैकग्राउंड विजुअल्स भी काफी अच्छे लगते हैं। फिल्म की कहानी में खेसारी लाल यादव जो लंदन आते हैं शादी करने जहां संजय महानंद से मुलाकात होती है, वेटर की नौकरी दिलवा देते हैं।

आगे फिल्में सहर अफशा के पिता सहर अफशा (Sahar Afsha Film) को शादी करने के लिए काफी दवाब डालते हैं जिसके बाद से सहर अफ्शा से मुलाकात होती है, यहां से फिल्म काफी ज्यादा कॉमेडी होना शुरू हो जाती है और जिस होटल में शहर‌ अफशा रुकी थी वहां खेसारी लाल से काफी अच्छी दोस्ती हो जाती है।

जिसके बाद खेसारी लाल को अपना पति बना कर अपने घर ले जाती है पर खेसारी लाल इसका फायदा उठाकर सहर अफशा के पिता को लूटना शुरू कर देते हैं, आगे फिल्म में संजय महानंद की काफी फनी सींस भी देखते हैं जो इस फिल्म को कॉमेडी फ्रेंडली (Khesari Lal Yadav Comedy Film) बना देते हैं। इस फिल्म के गाने भी काफी ज्यादा बेहतरीन लगते हैं जिन्हें लंदन में शूट किया गया है। आगे की कहानी के बारे में जानने के लिए आपको एक बार इस फिल्म को जरूर देखना पड़ेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ