प्रदीप पांडेय झूठ बोलकर फंसे हर्षिका पूंचा के प्यार में, जानिए क्या है बवाल

Pradeep Pandey Sajan Re Jhooth Mat Bolo
Sajan Re Jhooth Mat Bolo

भोजपुरी फैंस के पसंद प्रदीप पांडेय फिर आ चुके है अपनी एक दम कॉमेडी से भरी फिल्म लेकर, जिसका फिलहाल ट्रेलर  Yashi Films के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है, जिससे देखने के बड़े फैंस को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है, वही सोशल मीडिया पर प्रदीप पांडेय छाए हुए है।

फिल्म का नाम 'सजन रे झूठ मत बोलो' (Sajan Re Jhooth Mat Bolo) है और इसके स्टारकास्ट्स है प्रदीप पांडेय (Pradeep Pandey) और हर्षिका पूंचा (Harshika Poonacha), इस फिल्म के डायरेक्ट प्रमांशु सिंह है और प्रोड्यूसर ज्योति देशपांडे, अभय सिन्हा और टीनू वर्मा है। बता दे, ये फिल्म Jio Studio द्वारा प्रेजेंट किया जा रहा है, जिससे आप 1 जुलाई को Jio Cinema App पर फ्री में देख सकते हो।

बात करते है फिल्म कैसी है, तो फिल्म (Pradeep Pandey New Film) 'सजन रे झूठ मत बोलो' काफी कॉमेडी भरी होगी, इसमें प्रदीप पांडेय घर वालो से झूठ बोलते है की उसने शादी कर ली है, पर ऐक्ट्रेस हर्षिका पूंचा की शादी किसी और से हुई होती है। जब घर वालो को ये पता चलता है तो एक अलग ही बवाल शुरू हो जाता है, और आगे चलके प्रदीप पांडेय को हर्षिका पूंचा से प्यार भी हो जाता है, देखना अब ये है कि अब आगे क्या प्रदीप पांडेय।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ