बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: 'कैप्टन मिलर' बनाम 'अयालान' - 8वें दिन का युद्ध

Captain Miller Vs Ayalaan Box Office Collection
Captain Miller Vs Ayalaan Box Office Collection

जनवरी 12 को रिलीज हुई धनुष (Dhanush) की 'कैप्टन मिलर' और सिवाकर्तिकेयन (Sivakarthikeyan alien character) की 'अयालान' ने पहली बार बॉक्स ऑफिस में टक्कर ली। दोनों फिल्में ने पहले सप्ताह का समापन किया है और दूसरे सप्ताह में भी एक दूसरे के साथ करीबी टक्कर जारी रख रही हैं। 'कैप्टन मिलर' और 'अयालान' (Captain Miller vs Ayalaan) ने आठवें दिन (जनवरी 19) को रिपोर्टेड कलेक्शन में वारंटा 4 करोड़ और 4.5 करोड़ रुपये से रही हैं। यहां तक कि 'अयालान' ने धनुष की 'कैप्टन मिलर' को लगभग 3 करोड़ रुपये से अधिक से पीछे छोड़ा है।

'अयालान' (Ayalaan) ने विश्वभर में 8 दिनों में 70 करोड़ रुपये का रिपोर्टेड कलेक्शन किया है, जबकि 'कैप्टन मिलर' ने 8 दिनों (Captain Miller box office report) में लगभग 67 करोड़ कमाए हैं। दोनों फिल्में दूसरे सप्ताह के लिए सबसे अधिक स्क्रीनों को बनाए रखा है, और आने वाले दो दिनों के लिए दोनों फिल्मों के लिए रिजर्वेशन स्वस्थ दिखता है। 'कैप्टन मिलर' (Captain Miller) का निर्देशक अरुण माथेस्वरन (Arun Matheswaran director) है, जो प्री-इंडिपेंडेंस युग में सेट है, और इसमें धनुष प्रमुख भूमिका में हैं, जिनके साथ शिव राजकुमार, प्रियांका मोहन, सुंदीप किशन, और निवेधिता सतीश ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं।


सिवाकर्तिकेयन की 'अयालान' ने कमी तक के बावजूद बॉक्स ऑफिस में शानदार शुरुआत की, और 'कैप्टन मिलर' ने इस पोंगल सीजन के दौरान धमाल मचाया। 'कैप्टन मिलर' ने 8वें दिन को छोड़कर भारतीय बॉक्स ऑफिस में ऐतिहासिक ओपनिंग कलेक्शन किया और इसने अधिकतम 40 करोड़ रुपये का देशव्यापी ग्रॉस हासिल किया है। 'कैप्टन मिलर' ने अपने सप्ताहांत में लगभग 15.67 प्रतिशत की तमिल ऑक्यूपैंसी के साथ दिखाया कि यह जल्द ही देशी बॉक्स ऑफिस में 50 करोड़ की मार्क को पार करेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ