आम्रपाली दुबे को रोता देख लोगो की आखे हुई नर्म, राजा डोली लेके आजा फिल्म में

Raja Doli Leke Aaja

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ 'निरहुआ' की आने वाली अपकमिंग फिल्म (new bhojpuri upcoming film) 'राजा डोली लेके आजा' (raja doli leke aaja) का ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है, यह फिल्म रिलीज होते ही छा गया और इससे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। इसमें देखने को मिल रहा है कि एक एक्टर एक बार फिर से दो- दो हसीनाओं के बीच फंस गए हैं, यह  कॉन्सेप्ट आपको पुराना ही वाला नजर आने वाला है।

इस फिल्म की ट्रेलर की बात करें तो इसे वेव म्यूजिक यूट्यूब चैनल की ओर से रिलीज किया गया है. इस फिल्म में देखने को मिल रहा है दिनेश लाल यादव (dinesh lal yadav) गांव के एक नवयुवक है, जिसकी शादी आम्रपाली दुबे (amarpali dubey) से हो जाती है जबकि दूसरी एक्ट्रेस श्रुति राव से (shruti rao) प्यार करते हैं. और फिर कुछ ऐसी दिक्कतें आ जाती हैं की पहली पत्नी के समझाने के बावजूद एक्टर दूसरी शादी करने को तैयार हो जाते हैं और फिर शुरू होता है प्रेम ड्रामा समर्पण वियोग फैमिली ड्रामा से भरपूर यह फिल्म का ट्रेलर फुल एंटरटेनिंग है, फिल्म की मेकिंग में काफी ज्यादा खर्च किया गया है, दर्शकों के बीच मनोरंजन पूर्ण और बेहतरीन फिल्म आ रही है, आशा करते हैं कि यह सब दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आएगी।

इस फिल्म के निर्माता लोकेश मिश्रा है और निर्देशक सुजीत कुमार हैं। यह फिल्म फुल एंटरटेनिंग है, इस फिल्म का निर्माण हर वर्ग के दर्शकों के मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए यह फिल्म बनाई गई है, परिवारिक से भरी भोजपुरी फिल्म 'राजा डोली लेके आजा' की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के वाराणसी और सोनभद्र के विभिन्न रमणीय क्षेत्र में की गई है।

फिल्म के मुख्य कलाकार आम्रपाली दुबे ,दिनेश लाल यादव निरहुआ, श्रुति राव, बृजेश त्रिपाठी, अभिषेक पांडे गोलू, जय सिंह, सागर सलमान, नीलम पांडे आदि है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ