यश कुमार पड़े घरवाली बहारवाली के प्यार में, सोशल मीडिया पर आये चर्चाओं में...

भोजपुरी सिनेमा (bhojpuri cinema) में फिर आ गया है, एक और फिल्म का ट्रेलर जिसके चलते यश कुमार मिश्रा हुए परेशान, जिसका किस्सा पुराना है पर मजेदार भी। जिसका फिल्म टाइटल है 'घरवाली बाहरवाली 2' (gharwali baharwali 2), इसका ट्रेलर यूट्यूब के ऑफिसियल चैनल Yashi Films पर रिलीज़ किया गया है, वही जिन्होने भी इसका ट्रेलर देख लिया है। वो फैंस इस फिल्म के आने का बेसबरी से कर रहे है। 

'घरवाली बाहरवाली 2' के स्टारकास्टस है यश कुमार मिश्रा (yash kumar mishra), स्मृति सिन्हा (smriti sinha), राकेश गुप्ता (rakesh gupta) , शशिता रॉय (shashita roy) और अनूप अरोडा (anoop arora) जिनके बिना ये फिल्म आधी है। इस कहानी के लेखक सुरेंद्र मिश्रा (surendra mishra) है, डायरेक्टर अजय श्रीवास्तव (ajay srivastava) , प्रोडूसर संजय सिन्हा(sanjay sinha) और अजय श्रीवास्तव(ajay srivastava) है और छोटे बाबा  के म्यूजिक जो इस में काफी दमदार है।


कहानी में...

इसकी  कहानी ही इतनी जबरदस्त है की बार-बार देख के भी सुकून नहीं मिल रहा, और वही कही फैंस तो लोटपोट के हो गए है इसके ट्रेलर से। जब ये फिल्म सिनेमाघरो में आएगी, तब ये सबसे कमाई करने वाली फिल्म में से एक होगी। 


'घरवाली बाहरवाली 2' (gharwali baharwali 2) के ट्रेलर में ही दिखाया जाता है यश कुमार शादीशुदा है और वह अपनी बीवी यानि स्मृति सिन्हा से कहते है की 'मैं दूसरी शादी करने जा रहा हूँ', फिर कुछ ही पल बाद उनकी शादी हो जाती है, शशिता से। पर, स्मृति सिन्हा इससे ना खुश होती है। 

 फिर, स्मृति कही हथकंडे लगाती है उससे यश से दूर रखने के लिए और भागने के प्रयास जुट जाती है। वही, शशिता भी जुट जाती है स्मृति को भागने में। जहाँ मुश्किल खड़ी हो जाती है यश कुमार के लिए कि किसको प्यार करे और किस्से नहीं। इसलिए, ये फिल्म काफी रोमांचक होने वाला है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ