Khesari और Badshah ने Akshara के साथ पानी में आग लगा दी, जिससे हुआ VIRAL

Khesari Lal Yadav Akshara Singh And Badshah New Bhojpuri Rap Song Pani Pani

भोजपुरी सिनेमा (bjojpuri cinema) और म्यूजिक इंडस्ट्री (bhojpuri music) की सफलताओ को देखकर, कही सारे कलाकार भोजपूरी इंडस्ट्री के साथ जुड़ते ही जा रहे है। 

हाल ही में सोनू निगम (sonu nigam) छठ पर्व के गाने में दिखे थे, जिसके बाद उन्होंने भोजपुरी फैंस काफी सुर्खिया बटोरी और इनके छठ पर्व के गाने को फैंस ने काफी पसंद भी किया। 

हाल ही, ऐसे ही बॉलीवुड के गायक बादशाह (badshah) जो रैप मास्टर के नाम से भी जाना जाता है, वो अभी भोजपुरी के 'पानी पानी' (pani pani) गाने में दिखे, जो अभी काफी चर्चाओं में हैं। इनके इस गाने की काफी तारीफ की जा रही है। जिससे कही फैंस खुश भी हो रहे है की भोजपुरी इंडस्ट्री को भी कही देखो में इतना सम्मान मिल रहा है। 

'पानी पानी हो गई' (pani pani ho gayi) गाने में खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav), अक्षरा सिंह (akshara singh) और बादशाह (badshah) स्टारकास्ट में है। खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह इस गाने में बिलकुल अलग दिख रहे है जैसे की को बॉलीवुड सांग हो। 

वही, बादशाह के रैप (rap song) ने इस गाने में ऑक्सीजन का काम किया है और खेसारी लाल यादव और रानी चंद्रा (rani chandra) भी साथ दिया है, जिससे फैंस इससे बार-बार सुने बिना नहीं रह पा रहे है। 

बता दे, ये गाना  Saregama Hum Bhojpuri के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर किया गया है, जिससे करोड़ो लोगो ने देख लिया है और इसकी गिनती रुकने का नाम नहीं ले रही है। इस गाने को अजित मंडल ने लिखा है, स्वरुप राज मेदारा ने डायरेक्ट और म्यूजिक का काम शुभम राज ने किया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ