'Roti' फिल्म ने उड़ाई Bollywod की नींद, जानिए पूरी कहानी।

Kajal Yadav And Kunal Tiwari Bhojpuri Film Roti

भोजपुरी इंडस्ट्री (bhojpuri film industry) इस समय काफी चर्चाओं में अपने फिल्मो को लेकर, हर दिन कुछ न कुछ धमाकेदार खबरे आती रहती है वैसे ही एक और भोजपुरी के फिल्म मेकर्स ने एक फिल्म बनाई है सच्ची घटना पर, जिससे कई फिल्म इंडस्ट्री जैसे बॉलीवुड (bollywood) और टॉलीवूड (tollywood) की नज़रे इस पर है। वही, फैंस ये जान के के बहुत खुश है कि ये फिल्म नेशनल अवार्ड के लिए जाएगी, इस फिल्म का ट्रेलर देखकर। 

इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब के ऑफिसियल चैनल  Worldwide Records Bhojpuri पर रिलीज़ किया गया है, जिससे इस ट्रेलर को देखने की गिनती दिन भर दिन बढ़ती जा रही है। 

बता दे, फिल्म का नाम 'रोटी' (roti) रखा गया है जो 70 के दशक की सच्ची कहानी पर आधारित है। और इसके फिल्म स्टारकास्टस कुणाल तिवारी (Kunal Tiwari), सोनालिक प्रसाद (Sonalika Prasad), काजल यादव (Kajal Yadav), अमित शुक्ला (Amit Shukla) और प्रकाश जैस (Prakash Jais) है जो काफी काफी चर्चाओं में बने हुए है।

किसने बनाया...

'रोटी' (roti) के फिल्म (film) मेकर्स ने इस तरह बनाया है जिससे ये अंदाजा लगाना मुश्किल है की ये साउथ की तो कोई मूवी (movie) तो नहीं। क्योकि साउथ फिल्म इंडस्ट्री इस प्रकार के फिल्म कंटेंट पर चर्चाओं में बनी रहती है। 
इस फिल्म के डायरेक्टर धीरेंद्र कुमार झा है और इन्होने कुणाल कुमार तिवारी प्रोडूसर का भी काम किया है। वही, इसके दमदार बैकग्राउंड म्यूजिक का श्रेय मुन्ना दुबे को जाता है। 


'रोटी' फिल्म की कहानी...

'रोटी' फिल्म में, गाँव में रहने वाले किसानो और लोगो को काफी करीब से दिखाया है कि कैसे एक दिन काटना मुश्किल होता था। बड़े साहूकार और भ्रष्ट नेता मिलके कैसे गरीब लोगो को शिक्षा लेने नहीं देते थे और उन्हें एक का मोहताज बना देते थे। लोग कैसे अपने घर का लालन पालन करते और अपने परिवार की सुरक्षा करते। 
पर किसी के परिवार में से किसी की जान की बात आती तो, कैसे एक कजोर आदमी अपनी परिवार को बचने के लिए असुर का रूप ले लेता। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ