Trisha kar Madhu का MMS हुआ वायरल, रातो - रात चर्चे में आई।

भोजपुरी इंडस्ट्री जो आज पुरे भारत और दूसरे देशो में काफी चर्चा में रहती है और भोजपुरी का कोई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है। तो आज हम एक बहुत ज्यादा पसंद किये जाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस की बात करने जा रहे है, जिनका एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। 


Bhojpuri Actress Trisha kar Madhu MMS

भोजपुरी की सबसे बोल्ड रहने वाली एक्ट्रेस तृषाकर मधु (Bhojpuri Actress Trishakar Madhu) जो काफी चर्चे में रहती है, और उनका कोई भी गाना आते ही फेमस हो जाता है, फैंस इनके गानो के दीवाने है। आपने ये गाना जरूर सुना होगा ‘ए राजा जाई ना बहरिया’ जो भोजपुरी का सबसे सुपरहिट गाना है, यूट्यूब पर इसे अभी तक 392 Million से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है, फिलहाल ये गाना एक साल पुराना है और फिर भी इस गाने पर बहुत तेजी से VIEWS बढ़ते जा रहा है। इसके बढ़ने का असल कारण तृषाकर मधु का MMS Video वायरल होना है। 

A Raja Jaaina Bahariya

भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु इंस्टाग्राम (Trisha kar Madhu Official ID) पर 🔴LIVE आकर भोजपुरी दर्शको से बात करने की कोशिश की थी। लेकिन MMS वीडियो पर ऑडियंस सवाल कर रही थी, जिससे अपनी बात सही से नहीं कर पाई, जिससे उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। और ऑडिएंस ने कुछ ऐसे - ऐसे वाहियात Comments किये जिससे, वे बहुत दुखी हो गई। इसीलिए...

तृषाकर मधु ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया और कहा,

"खुदा सब देखता है, मुझे गरियाने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए, आपकी सिस्टर के साथ कोई शादी कर के और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया लोग भी होते हैं मै नहीं जानती थी"

फैंस का सबसे बड़ा सवाल, 'MMS वीडियो में कौन था'

कई फैंस तृषाकर मधु से ये पूछ रहे है की "ये वीडियो में कौन है", और सबको ये लग रहा है की ‘AADHISHAKTI PVT LTD’ के मालिक  #MANOJ _MISHRA है। लेकिन वीडियो देखने से सबको लग रहा है वही है, शक्ल कुछ कुछ मिलती है पर वो नहीं है। अब क्या है इस वीडियो की असल सच्चाई और है वीडियो के पीछे, इसकी जानकारी मिलने पर उसके बारे में हम आपको जरूर बताएँगे 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ