Pawan Singh के ले लो पुदीना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, गाने ने किया सबको पागल VIRAL VIDEO

 le lo pudina pawan singh song

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (pawan singh) का पुदीना गाना बहुत धूम मचा रहा है। 'ले लो पुदीना' (le lo pudina) इस साल बहुत ही चर्चे में है, क्योकि इस गाने में अलग ही आदाज़ में लोग को लुभा रहे है रवि पंडित जी, जिन्होंने इस में पुदीना का किरदार निभाया है। और लोग रवि पंडित जी को बहुत पसंद भी कर रहे है, साथ - साथ इस गाने को भी। 


'ले लो पुदीना' भोजपुरी सुपरहिट गाना 

बता दे की रवि पंडित जी एक वीडियो डायरेक्टर है, और इन्होने नहीं इस गाने हो डायरेक्ट भी किया है। लेकिन देखने से नहीं लग रहा है। इस गाने के बाद से ही लोगो के लिए रवि पंडित (ravi pandit) जी बहुत ही फेमस हो गए है, और इनका ये गाना भोजपुरी में ही सिमित न रहा, बॉलीवुड में भी डंका मचा चूका है। ये सोशल मीडिया पर बहुत चर्चे में है। 

'ले लो पुदीना' (le lo pudina) गाना अभी तक इससे यूट्यूब पर 16 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। और ये इस साल का बहुत ही सुपरडुपर हिट गाना है। 

इस गाने में हमारे पवारस्टार पवन सिंहमाही श्रीवास्तव (mahi shrivastav)और रवि पंडित जी इसके लीड रोल में। पवन सिंह और अनुपमा यादव ने इस गाने को गाया है। इस गाने को लिखा है कुंदन पांडेय और अर्जुन अकेला ने। म्यूजिक का श्र्ये जाता है प्रियांशु सिंह को। और डायरेक्ट किया है रवि पंडित जी उफ़ पुदीना (ravi pandit) ने। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ