धाकड़ इंस्पेक्टर के अवतार में नजर आएंगे, भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार यश कुमार

Inspector Dhakad Singh

भोजपुरी सिनेमा के एक्शन स्टार यश कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘इंस्पेक्टर धाकड़ सिंह’ (inspector dhakad singh) का ट्रेलर Enterr10Rangeela के यूट्यूब चैनल पर किया गया है, बता दे, इस फिल्म की शुटिंग 14 जनवरी 2019 से गुजरात के संजान में शुरू हुई थी। अपने हर फ़िल्मों में अलग-अलग गेट-अप में नज़र आने वाले भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार यश कुमार अपने हर किरदार पे बहुत मेहनत करते हैं। और इस फिल्म में भी यश ऐसा ही करते नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म में यश कुमार इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आएंगे। फ़िल्म में यश कुमार के चार एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं। यानी अंजना सिंह (anjna singh),सीमा सिंह (seema singh) और निधि झा (nidhi jha) हैं, 

जानकारी के लिए बता दे, इस फिल्म की चौथी रिंकू घोष (rinku ghosh) हैं। और एक बार फिर से भोजपुरी दर्शक अंजना सिंह और यश कुमार की जोड़ी देख पाएंगे।



अभी तक बहुत सारे फिल्म में यश कुमार कई अवतार में नजर आ चुके लेकिन पहली बार यश धाकड़ इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगे।

यश कुमार कुमार इन दिनों निर्देशक सुजीत वर्मा के साथ फिल्म 'इंस्पेक्टर धाकड़ सिंह' के तैयारी में लगे हुए है। इंस्पेक्टर धाकड़ सिह के बाद वो संजय श्रीवास्तव की 'कसम पैदा करने वाले की पार्ट 2' (kasam peda karne waale ki 2) और निर्देशक दिनेश यादव की अनाम फ़िल्म की शूटिंग करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ