सहर अफसा इस्लाम के लिए छोरी फिल्म इंडस्ट्री, सना खान के बाद अल्लाह की राह पर निकली

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस सहर अफशा ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। इन्होंने इस्लाम के लिए अपने एक्टिंग करियर को छोड़ने का फैसला किया है।

Sahar Afsha Quit Acting

फिल्म एक्ट्रेसेस के साथ एक बहुत बरी चीज चर्चे में रही है। कई सारी मुस्लिम एक्ट्रेसेस ने इस्लाम के लिए अपने काम यानी एक्टिंग करियर को अलविदा कहा है। ऐसा करने वाली हीरोइनों (herione) में कई बड़ी और नामी एक्ट्रेसेस भी हैं, जो काफी मशहूर रही हैं लेकिन उन्होंने धर्म के लिए इंडस्ट्री को छोड़ दिया है। भोजपुरी एक्ट्रेस सहर अफशा ने इस्लाम के लिए मनोरंजन इंडस्ट्री को छोड़ दिया है, क्योंकि उनके धर्म में उनके पेशे की इजाजत नहीं है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

भोजपुरी एक्ट्रेस ने छोड़ा इंडस्ट्री

सहर अफशा (sahar afsha) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था की, ‘मैं आप सभी से बताना चाहती हूं कि मैंने फिल्म इंडस्ट्री (film industry) छोड़ने का फैसला किया है और मैं अब इससे जुड़ी नहीं रहूंगी। मैं अपना बाकी का जीवन इस्लामी शिक्षाओं (islamic teachings) और अल्लाह के नियमों के अनुसार बिताऊंगी। मैंने पास्ट में जिस तरह से अपना जीवन जिया है, उसके लिए मैं अल्लाह से माफी चाहती हूं।

सहर अफशा की ये पोस्ट

सहर अफशा ने आगे लिखा, ‘बड़ी सफलता और धन पाने के बाद भी मैं संतुष्ट नहीं थी। मैंने बचपन से इस तरह का सपना नहीं देखा था और जब सहयोग से हुआ कि मैं इस इंडस्ट्री में आ गई हूं और आगे बढ़ती जा रही हूं। लेकिन अब मैंने यह सबकुछ खत्म करने का फैसला किया है। मैं अपना बाकी का जीवन अल्लाह के आदेश के अनुसार बिताने का इरादा रखती हूं। मैं आशा  करती हूं कि अल्लाह मुझे एक ईमानदार जीवन दे। मुझे उम्मीद है कि मैं इस दुनिया को उस जीवन से नहीं जानूंगी, जो मैंने अब तक जिया है, बल्कि उस जीवन से जिसे मैं आगे जिऊंगी।’

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ