अक्षरा ने दुल्हन के लिबास में Anil Kapoor के गाने पर दिए ऐसे एक्सप्रेशन, फैंस बोले- मार डालोगी क्या ?

अभिनय, गायिकी और नृत्य प्रतिभा में अपनी काबिलियत से भोजपुरी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री अक्षरा सिंह की सोशल मिडिया में फैंस फॉलोइंग दिनभर दिन बढ़ती जा रही है. अक्षरा सिंह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो से दर्शकों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. 


1. दुल्हन के कपड़ो में नजर आईं अक्षरा

Akshara Singh Marriage

हाल ही में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दुल्हन के कपड़ो में एक वीडियो शेयर की है. अक्षरा को ऐसे दुल्हन के लिबास ये रूप देखने के बाद यूजर्स भी चौक गए हैं. (तस्वीर साभार- @singhakshara)


2. फैंस को पसंद आ रहा है अक्षरा का ये अवतार

Akshara Singh Hot Pics

इस वीडियो में अक्षरा ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) और पूजा बत्रा की फिल्म 'तारे हैं बाराती' गाने पर अपनी खूबसूरत मुस्कान के साथ एक्सप्रेशन खूबसूरत अंदाज में दिया हैं. अक्षरा सिंह का यह रूप दर्शको को काफी पसंद भी आ रहा है.  (तस्वीर साभार- @singhakshara)


3. बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं अक्षरा

Bhojpuri Actress

वीडियो में अक्षरा रेड साड़ी पहनकर बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. यहां अक्षरा बेहद खूबसूरत ज्वैलरी भी पहना हुआ हैं.  (तस्वीर साभार- @singhakshara)


4. अक्षरा ने कैप्शन में लिखा 

Akshara Singh Instagram ID

अक्षरा ने वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,"ब्लूपर लेकिन मुझे यह पसंद आया! बीटीएस ब्लूपर्स को और देखना चाहते हैं?? हां या ना कहें."  (तस्वीर साभार- @singhakshara)


और पढ़े : Akshara Singh Biography In Hindi>>

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ