बड़ी खबर: 'कल्कि 2898 AD' का पार्ट 2 क्या होगा? प्रभास-दीपिका की जोड़ी लौटेगी?

Prabhas and Deepika Padukone hint at sequel to 'Kalki 2898 AD'. Exciting details inside
कल्कि 2898 AD' का सिक्वेल आ रहा है? जानिए खास बातें!

सिनेमा की दुनिया में दो पार्टों में फिल्मों को रिलीज़ करने का एक नया ट्रेंड उभर रहा है। नए ट्रेंड के तहत, पहले पार्ट के रिलीज़ होने से पहले ही दूसरे पार्ट का ऐलान कर दिया जाता है। इसी रूप में, 'देवरा' के मेकर्स ने भी की है। लेकिन क्या इसी तरह 'कल्कि 2898 AD' का पार्ट 2 भी आएगा?

फिल्मों के नए ट्रेंड के बीच, भारतीय सिनेमा के जादूगर प्रभास की 'Kalki 2898 AD' की बातें भी चर्चा में हैं। इस फिल्म का पहला पार्ट 9 मई को रिलीज़ होने वाला है, लेकिन क्या इसके दूसरे पार्ट का भी ऐलान होगा?

प्रभास के साथ, फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी दिखने का इंतजार है। दरअसल, 'Kalki 2898 AD' की रिलीज़ के पहले ही दूसरे पार्ट के बारे में अफवाहें हैं।

इस साल साउथ की कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं, और इसमें 'Kalki 2898 AD' भी शामिल है। इस फिल्म में एक नई कहानी और विशेष प्रभास की जोड़ी का इंतजार है। फिल्म के दूसरे पार्ट के ऐलान के साथ ही, दर्शकों का उत्सुकता भी बढ़ा है।

फिल्म की रिलीज़ के बाद भी कुछ राज बाकी हैं। क्या 'Kalki 2898 AD' का दूसरा पार्ट होगा और यह कैसे फिल्म के नए ट्रेंड का हिस्सा बनेगा, यह देखने के लिए हम सभी बेताब हैं।


फिल्मी इंडस्ट्री की ताज़ा ख़बरें:

मार्वल के दिलचस्प जोड़ी: 'डेडपूल 3' में वुल्वरिन का धमाकेदार वापसी!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ