पवन सिंह के इस दर्दभरे वीडियो ‘अंतिम संदेश’ गाने का बोल बाला ! देखें VIRAL VIDEO

भोजपुरी सिनेमा (bhojpuri cinema) के दिग्गज एक्टर और सुपरहिट सिंगर पवन सिंह (pawan singh) का नया गाना जो सावन पर है  'अंतिम संदेश' (antim sandesh) इन दिनों खूब धूम मचा रहा है। ये गाना देश के जवानों के ऊपर है। इस गाने में पवन सिंह सरहद पर तैनात देश की रक्षा करने वाले जवानों की कहानी को बता रहे हैं। वीडियो में पवन सिंह का नया अंदाज फैंस को काफी भा आ रहा है। 

antim sandesh pawan singh song


Pawan Singh Video Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर और सुपरहिट सिंगर पवन सिंह (pawan singh) का नया गाना जो सावन पर है  'अंतिम संदेश' (antim sandesh) इन दिनों खूब धूम मचा रहा है। ये गाना देश के जवानों के ऊपर है। इस गाने में पवन सिंह सरहद पर तैनात देश की रक्षा करने वाले जवानों की कहानी को बता रहे हैं। वीडियो में पवन सिंह का नया अंदाज फैंस को काफी भा आ रहा है।

अंतिम संदेश’ (antim sandesh) गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज में गाय है। ये गाना ‘चांद मेरे जल्दी जाना’ (chand mere jaldi jana) एलबम का लिया हुआ है। इस गाने के लेखक मनोज मतलबी ने लिखा हैं। और इसमें संगीत, अविनाश झा घुंघरू ने दिया हैं।


पवन सिंह के इस गाने को अबतक 658,017 बार से भी ज्यादा देखा जा चुका है। इस गाने में पवन सिंह फौजी के अवतार में दिख रहे हैं। इस गाने को 15 अगस्त स्पेशल के रूप में बनाया गया है और फैंस को यह वीडियो बहुत पसंद भी आ रहा है। ये गाना भोजपुरिया पटाका यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

गाने में पवन सिंह ने सावन को देखते हुए भगवान् भोलेनाथ इशारा करते हुए बता रहे  है। पवन सिंह अपने जवानो को भोलेनाथ पर जल चढाने वाली यादों को बताते हुए दिखाया हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ